मुंबई पुलिस ने जारी किया स्त्री मूवी से प्रेरित पोस्टर, पढ़िये ख़बर

Breaking News Entertainment

मुंबई। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कोरोना मुंबई के कोरोना वॉरियर्स पुलिस महकमे की हौसला अफजाई की है। दरअसल, मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर एक पोस्टर जारी किया है। इसमें लोगों से घरों के भीतर रहने और लॉकडाउन के पालन की अपील की गई है। यह पोस्टर श्रद्धा की हॉरर-थ्रिलर फिल्म स्त्री से इन्सपायर्ड है। इस मूवी में श्रद्धा ने भूतिया किरदार निभाया था। एक्ट्रेस ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में 24 घंटे जुटी मुंबई पुलिस की हौसला अफजाई की और इस पोस्टर को अपना अप्रूवल दिया।

Shraddha@ShraddhaKapoor

👍🏼
👏🏼
❤️

बिलकुल https://twitter.com/MumbaiPolice/status/1248088859331575808 …Mumbai Police@MumbaiPoliceThe only mantra we need to keep #EverySTREEtSafe is not to venture out on the STREEts #TakingOnCorona #coronavirus #CoronavirusOutbreakindia #COVIDー198,30712:17 pm – 14 अप्रैल 2020Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता632 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

मुंबई पुलिस ने स्त्री मूवी के डायलॉग को दिया ट्विस्ट : मुंबई पुलिस ने हैशटैग एवरी स्ट्रीट सेव नाम से ट्वीट किया। इसमें मुंबई पुलिस ने यह संदेश दिया कि कोरोनावायरस को हराने का एक ही मंत्र है कि हर सड़क को सुरक्षित रखा जाए। यह बाहर घूमने की जगह नहीं है। इसमें जो फोटो पुलिस ने इस्तेमाल की है, उसमें लिखा गया है- ओ कोरोना कभी मत आना। इस फोटा का लुक और मैसेज का फॉन्ट स्त्री मूवी की तरह ही है। हालांकि, मूवी में मैसेज दिया गया था- ओ स्त्री कल आना। पुलिस महकमे ने इस मैसेज को थोड़ा ट्विस्ट दे दिया और इस ट्विस्ट को श्रद्धा ने अपना अप्रूवल दिया है। श्रद्धा ने ट्वीट को री-ट्वीट कर लिखा- बिल्कुल। एक्ट्रेस ने इस मैसेज के साथ थम्स अप, क्लैपिंग और हार्ट के इमोजी भी शेयर किए हैं।

बॉलीवुड ने मदद के लिए बढ़ाए हाथ : कोरोना से लड़ाई के दौरान श्रद्धा कपूर कई बार मुंबई पुलिस के काम की तारीफ कर चुकी हैं। उनके अलावा कटरीना कैफ, अक्षय कुमार, विकी कौशल और अन्य लोगों ने भी पुलिस महकमे की बिना थके काम करने की तारीफ की है। कई अभिनेताओं ने इस महामारी के दौरान मुश्किल में आए लोगों की मदद के लिए दान और राहत सामग्री पहुंचाने जैसे कदम भी उठाए हैं। महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। यहां संक्रमितों की संख्या 2 हजार 500 से ज्याद हो चुकी है। राज्य में संक्रमण से 166 मौतें हुई हैं। मुंबई में मौतों का आंकड़ा 100 को पार कर गया है।

Leave a Reply