रंगोली ने शेयर की कंगना की फोटो, लिखी ये बात

Breaking News Entertainment

मुंबई। कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर उनकी बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे सीता की भूमिका में नजर आ रही हैं। फोटो कंगना के स्कूल के एक प्ले की है, जो रामायण पर बेस्ड था। रंगोली ने इसे रामानंद सागर की ‘रामायण’ (1987) से जोड़ते हुए साझा किया है, जिसका पुनः प्रसारण डीडी नेशनल पर हो रहा है।

Rangoli Chandel@Rangoli_A

🥰

Ramayana being on air here sharing a picture of Kangana from school Ramayana play, make up costume direction by Kangana, she was hardly 13 years old used to get lot of scolding from papa for dressing up like this but she never cared

Twitter पर छबि देखें

4,12110:58 am – 11 अप्रैल 2020Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता559 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

13 साल की कंगना को पड़ती थी पापा की डांट

रंगोली ने कैप्शन में लिखा है, “रामायण को ऑनएयर किया जा रहा है। ऐसे में स्कूल के रामायण प्ले से पेश हैं कंगना रनोट। मेकअप और कॉस्टयूम का डायरेक्शन कंगना ने ही किया था। वह बमुश्किल 13 साल की थीं और इस तरह तैयार होने के लिए पापा खूब चिल्लाते थे। लेकिन उन्होंने कभी परवाह नहीं की।” फोटो में कंगना के साथ उनके एक सहपाठी को हनुमान और एक अन्य लड़की को साध्वी के किरदार में देखा जा सकता है।

ट्विटर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

ट्विटर यूजर्स को कंगना का सीता वाला लुक खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर का कमेंट है, “उस वक्त कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था कि एक दिन वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी एक्टर्स में से एक होंगी।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “बचपन से ही स्टार।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “अरे ये तो सुपर क्यूट सीता हैं।”

वहीं, एक यूजर ने रंगोली को टैग करते हुए पूछा, “मुझे लगता है कि हनुमानजी के मास्क के पीछे आप होंगी, क्योंकि मैं सोचता हूं कि कंगना के लिए आप यही हैं संकट मोचक।” लेकिन रंगोली ने इससे इनकार किया और जवाब में लिखा, “हाहाहा…नहीं नहीं…मैं बहुत बड़ी हूं। वह उनकी दोस्त पारुल हैं।”


Leave a Reply