यमुना में गिरी कार, एक की मौत, चार लोग घायल

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड में नैनबाग-क्यारी मोटर मार्ग पर एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 800 मीटर नीचे यमुना नदी में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, चार अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार कार क्यारी से नैनबाग की ओर जा रही थी।

शाम पांच बजे उभौ खड्ड छानी के पास चालक का वाहन से नियंत्रण खो गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार सवार आशु (22) पुत्र ब्रह्मदत्त निवासी क्यारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, सुशील नौटियाल (42) पुत्र परमानंद नौटियाल निवासी मरोड़ नैनबाग, अरविंद (35) पुत्र ब्रह्मदत्त, निखिल(22) पुत्र अर्जुन दत्त और जयपाल (28) पुत्र खजीदास सभी निवासी क्यारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना होने के बाद सूचना पाकर राजस्व निरीक्षक भोपाल दास, राजस्व उपनिरीक्षक जगतराम शर्मा और नैनबाग थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को वाहन से बाहर निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

एसडीएम कालसी डॉ. अपूर्वा सिंह ने बताया कि सुशील नौटियाल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना होने के बाद सुशील ने ही घटना की जानकारी फोन पर ग्रामीणों को दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस और तहसील प्रशासन को दी।

Leave a Reply