शुरू हुआ ‘द जंगल बुक’ का प्रसारण, टाइटल साॅन्ग न पाकर फैंस हुए नाराज

Breaking News Entertainment

नई दिल्ली। 21 दिन के लॉकडाउन के चलते सभी शोज की शूटिंग बंद कर दी गई है। ऐसे में हर चैनल अपने पॉपुलर शोज का रिपीट टेलीकास्ट दिखा रहे हैं। इस बीच दूरदर्शन ने भी अपने दर्शकों को 90 के दशक के पसंदीदा शोज देखने का सुनहरा मौका दिया है। फैमस शो ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के बाद अब ‘द जंगल बुक’ भी रीटेलीकास्ट होना शुरू हो गया है। इस शो को बुधवार दोपहर से ऑन एयर किया गया है मगर शो के टाइटल सॉन्ग और डबिंग में बदलाव किए जाने से फैंस नाराज हैं।

हाल ही में दूरदर्शन शो ने ट्वीट करके मोगली के फैंस को खुशखबरी दी है। ट्वीट में बताया गया है, ‘डीडी नेशनल पर एंजॉय करें अपना पसंदीदा शो द जंगल बुक हर दोपहर 1 बजे’। आज दोपहर से इस शो को शुरू किया जा चुका है जिसमें ऑरिजिनल सीरीज का फैमस सॉन्ग ‘जंगल जंगल बात चली है’ नहीं दिखाया गया। शो की शुरुआत एक दूसरे गाने से की गई। वहीं दूसरी तरफ बगीरा और मोगली की आवाज भी डबिंग के जरिए बदल दी गई है। ऐसे में फैंस ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।

Doordarshan National@DDNational

अभी देखिए @DDNational पर हमारी बेहतरीन प्रस्तुति “जंगल बुक”#TheJungleBook

Twitter पर छबि देखें

1,7801:05 pm – 8 अप्रैल 2020Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता413 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

एक यूजर ने दूरदर्शन की पोस्ट पर लिखा, ‘ये नया डब है। ओरिजिनल गाना जंगल जंगल बात चली है चला गया है और शेर खान की आवाज नाना पाटेकर भी। काफी निराशाजनक’।

Doordarshan National@DDNational

अभी देखिए @DDNational पर हमारी बेहतरीन प्रस्तुति “जंगल बुक”#TheJungleBook

Twitter पर छबि देखें

1,7801:05 pm – 8 अप्रैल 2020Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता413 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

एक व्यक्ति ने शो देखने के बाद लिखा, ‘मैं इसे देखने के लिए काफी उत्साहित था। ये सिर्फ कार्टून के बारे में नहीं हैं मगर वो गाना , वो डबिंग आर्टिस्ट थे जिन्होंने इस शो को बेहतरीन बनाया है। ये पूरा नया डब है। मैं इसे नहीं देखूंगा’।

vidhya tanna@TannaVidhya · 17 घंटे@bhavesh2385 @DDNational को जवाब दिया जा रहा है

Exactly its not original one…. please bring back the original version its not the same shrekhan voice was of nana patekar

Bhavesh Bhimani@bhavesh2385

I was so excited to see this beautiful show again. It is not just about the cartoon. But the song and all the dubbing artists that made the old one so good. This is a completely new dub. I refuse to watch it.31:23 pm – 8 अप्रैल 2020Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयताBhavesh Bhimani के अन्य ट्वीट देखें

दरअसल इस शो को दूरदर्शन के बाद सहारा वन पर भी रिलीज किया जा चुका है जिसमें मोगली और बगीरा की आवाज अलग डब करवाई गई थी। अधिकतर लोगों ने सहारा वन के शो की उम्मीद से इसे देखा मगर दूरदर्शन में इसका ओरिजिनल शो दिखाया गया।

Leave a Reply