कोरोनावायरस से संक्रमित होने पर कनिका कपूर ने किया बड़ा खुलासा, पढ़िये पूरी खबर

Breaking News Entertainment

मुंबई। कनिका कपूर को कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। पिछले दिनों वे लंदन गईं थीं। जहां से 10 दिन पहले ही वे वापस इंडिया लौटीं हैं। कनिका ने एक इंटरव्यू में बताया है कि 4 दिन पहले ही उन्हें फ्लू के लक्षण दिखाई दिए, जिसका टेस्ट करवाने पर उनकी रिपोर्ट कोरोना वायरस संक्रमण से पॉजीटिव आई।

इंस्टग्राम पर भी किया पोस्ट : कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी रिपोर्ट के बारे में बताया है और लिखा है कि उन्होंने कोई पार्टी नहीं की है, लेकिन उनके फैमिली फ्रेंड ईशान पाराशर ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें कनिका नजर आ रही हैं।

कनिका ने बताया –

मैं लन्दन में रहती हूं और इंडिया में काम करती हूं।  मेरे तीन बच्चे हैं जो लंदन में पढ़ते है और मैं उनसे हर महीने  10 दिन के लिए मिलने जाती हूं। लन्दन में मैं फ़रवरी एन्ड से लेकर 9 मार्च तक थी और अपने बच्चों का ख्याल रख रही थी। मैं काम करने के लिए वापस इंडिया लौटी। सब कुछ बंद था इसीलिए मैं अपने पेरेंट्स के पास लखनऊ के घर पर आ गई थी। मैंने किसी भी तरह की पार्टी थ्रो नहीं की, इस समय कौन मेरी पार्टी में आएगा? ये पार्टी करने का सही समय नहीं हैं। जितनी भी खबरें आ रही हैं की मैंने पार्टी की वो सभी गलत हैं। मैं बेवकूफ नहीं हूं। लखनऊ में मैं अपने पेरेंट्स और दादी के साथ हूं। जब आई तब मेरे सारे स्कैनिंग्स हुए, कहीं कोई दिक्कत नहीं थी। पिछले 4 दिन से मुझे हल्का बुखार और थोड़ी खांसी है। मैंने यहां जितनी भी हेल्पलाइन हैं उन्हें खुद फ़ोन करके कहा कि मेरा टेस्ट कर लीजिये लेकिन उन्होंने  2 दिन तक बोलते रहे की आपको टेस्ट की ज़रूरत नहीं हैं, सिम्प्टम नहीं हैं इसीलिए आप सेल्फ क्वारैंटाइन कर लीजिये 14 दिन तक। मैंने अपने आपको 4 दिन से रूम से नहीं निकाला हैं।  मैंने सीएमओ पर दवाब बनाकर अपना टेस्ट करवाया है। टेस्ट आज सुबह पॉजिटिव आया है। अभी मैं हॉस्पिटल में हूं और बहुत ही माइल्ड वाइरस हुआ हैं। हो सकता है मुझे जल्द ही होम आइसोलेशन के लिए भेजा जाए। बहुत दुःख हो रहा है ये पढ़कर कि मैं बिना किसी वजह के ट्रेवल कर रही हूं लेकिन लोगों को समझना चाहिए की मैं सिंगल मदर हूं और मुझे बच्चों का ख्याल रखना है। मुझे काम भी करना है ताकि मैं बच्चों की पढ़ाई की फीस भर पाऊं। मैं किसी भी 5 स्टार होटल में नहीं ठहरी थी न ही किसी तरह की पार्टी अटेंड की। फ़िलहाल मैं ठीक हूं।”

Leave a Reply