देहरादून में दो और संदिग्धों में हुई कोरोनावायरस की पुष्टि, जानिए पूरी खबर

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में दो और संदिग्ध मरीजों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। उक्त दोनों व्यक्ति कुछ ही दिनों पूर्व विदेश यात्रा से लौटे हैं। इनकी जांच के बाद सेंपल टेस्टिंग के लिए हल्द्वानी लैब में भेजे गए थे जहां जांच के बाद इन दोनों संदिग्धों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है।

आपको बता दें कि उक्त दोनों व्यक्ति उसी संक्रमित ट्रेनी आईएफएस के साथी बताए जा रहे हैं जिसमें कुछ दिनों पूर्व कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। ये दो मामले सामने आने के बाद अब देहरादून में कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 3 हो गई है।

उधर दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना से संक्रमित ट्रेनी आईएफएस की हालत अब सामान्य है। तीन कोरोना संदिग्धों को आज दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना से संक्रमित ट्रेनी आईएफएस की हालत अब सामान्य है। विशेषज्ञ चिकित्सक उनकी देखरेख में जुटे हैं।

अस्पताल में भर्ती आठ संदिग्ध मरीजों का भी स्वास्थ्य सामान्य है।कोरोनेशन अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती पाचं कोरोना के संदिग्ध छात्रों की हालत भी सामान्य है। दून अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर एनएस खत्री के मुताबिक अस्पताल में आठ संदिग्ध भर्ती हैं। इसके अलावा खांसी, जुखाम, बुखार के मरीज लगातार जांच के लिए आ रहे हैं।

Leave a Reply