अमिताभ ने फैंस से कहा- कृपया जलसा पर जमा न हों

Breaking News Entertainment

मुंबई। हर रविवार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर होने वाली संडे मीट रद्द कर दी गई है। अमिताभ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा- सभी शुभचिंतकों से प्रार्थना है कि वे आज शाम को जलसा के गेट पर न आएं। संडे मीट के लिए मैं नहीं आ रहा हूं। सावधानी अपनाएं, सुरक्षित रहें। संडे का दर्शन जलसा पर कैंसिल है, कृपया यहां जमा न हों। यह कदम उन्होंने फैन्स को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए उठाया है।

संडे मीट का सिलसिला 37 साल से चल रहा

अमिताभ हर संडे होने वाली फैन्स मीट की तस्वीरें अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। उन्होंने बताया था कि यह सिलसिला 1982 से शुरू हुआ है, जो बिना किसी रुकावट के लगातार चल रहा है। लेकिन इस सिलसिले को कोरोना के डर ने तोड़ दिया। बिग बी सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिन से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को जागरुक कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan@SrBachchan

🙏

T 3468 – Concerned about the COVID 19 .. just doodled some lines .. in verse .. please stay safe .. 41.8 हज़ार11:28 pm – 12 मार्च 2020Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता8,617 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस की स्थिति

महाराष्ट्र में अब तक संक्रमण के 30 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। यह संख्या देश में सबसे ज्यादा है। राज्य सरकार के मुताबिक, पुणे और आसपास के क्षेत्र में 15, मुंबई में 8, नागपुर में 4, यवतमाल में 2, ठाणे और अहमदनगर में 1-1 मामलों की पुष्टि हुई है।

Leave a Reply