होली का दिन कई लोगों के लिए काल बना, पढ़िये खबर

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। होली का दिन कई लोगों के लिए काल बनकर आया। राजधानी देहरादून में बाइक हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। वहीं कीर्तिनगर में नदी में नहाते वक्त युवक डूब गया। होली के दिन टिहरी जिले के कीर्तिनगर के जाखणी में नदी में डूबे युवक दलवंत सिंह पुत्र महेंद्र उम्र 34 साल निवासी थाती डागर की तलाश में स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फोर्स (एसडीआरएफ) की टीम लगी हुई है। नदी में डूबा युवक पशुपालन विभाग में नौकरी करता है। बताया गया कि वह अपने साथियों के साथ होली के बाद नहाने आया था।

बाइक हादसे में एक की मौत एक घायल

देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र में होली के दिन बाइक हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। वहीं एक छात्र का इलाज सिनर्जी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नेक्स्ट हॉस्टल के आगे बाइक नंबर डीएस-3एसईजे-4597 का एक्सीडेंट हुआ। बाइक में दो छात्र सवार थे। बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने घर की दीवार से टकरा गई।

हादसे में घायल दोनों युवकों को प्राइवेट वाहन से सरकारी अस्पताल प्रेमनगर भेजा गया। वहां से उन्हें सिनर्जी अस्पताल रेफर किया गया। जहां गंभीर रूप से घायल छात्र ऋषभ क्षेत्री पुत्र सुदेश क्षेत्री निवासी अंबावती स्कूल पंडितवाड़ी छात्र पेट्रोलियम कॉलेज बिधौली उम्र 25 वर्ष को चिकित्सक द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

घायल आकाश बिष्ट पुत्र विनोद सिंह बिष्ट निवासी बग्वालीपोखर अल्मोड़ा हाल निवासी मांडूवाला रोड सुद्दोवाला देहरादून उम्र 24 वर्ष का इलाज सिनर्जी अस्पताल में चल रहा है। दोनों के परिजनों को सूचित किया गया।

महिला ने की आत्महत्या

वहीं मंगलवार को देर रात थाना डालनवाला के डीएल रोड क्षेत्र में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक महिला की पहचान काजल पुत्री रमेश चंद्र निवासी डीएल रोड, थाना डालनवाला, उम्र 23 वर्ष के रूप में हुई।

मृतक महिला की दो साल पहले शादी हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही वह अपने मायके वापस आ गई थी। तथा तब से अपने मायके में ही रह रही थी। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। शव का पंचायतनामा भर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखवाया गया है।

Leave a Reply