महिला दिवस पर भूमि पेडनेकर ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

Breaking News Entertainment

मुंबई। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मानती हैं कि पुरुष भी लगातार औरतों और मर्दों के बीच की खाई को पाटने का काम कर रहे हैं। भूमि ने कहा कि, वो इंतजार कर रहीं हैं उस दिन का जब एक्ट्रेस को भी एक्टर्स के बराबर फीस मिलेगी। भूमि ‘दम लगा के हइशा’, ‘सांड की आंख’, ‘टॉयलेट’ जैसी महिलाओं के प्रति मजबूत संदेश देने वाली फिल्में कर चुकी हैं।

भूमि समाज में महिलाओं के प्रति हो रहे सकारात्मक बदलाव को महसूस करती हैं। एक अखबार के साथ बातीचत में एक्ट्रेस बाताती हैं कि, हालात अब बेहतर हो रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह काफी नहीं है। केवल फिल्मों की बात नहीं है दुनिया में ताकतवरों स्थानों पर महिलाओं की मौजूदगी नहीं है। उन्होंने कहा कि, यह खाई बेहद बड़ी है। लेकिन धीमे ही सही खत्म हो रही है। एक्ट्रेस बताती हैं कि, जिस तरह के लोगों के साथ मैं काम करती हूं, उनमें पुरुष भी औरतों और मर्दों के बीच की खाई को पाटने का काम कर रहे हैं।

इंतजार है उस दिन का जब दोनों जेंडर्स को बराबर पैसा मिलेगा
इंडस्ट्री में एक्टर्स और एक्ट्रैस को अलग-अलग पैसा मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि, यह सब बकवास है। यह एक बिजनेस है। कल को जब मैं इस स्थिती में आउंगी कि खुद ही ऑडियंस को आकर्षित कर सकूं, तो मुझे भी पुरुषों के बराबर ही फीस मिलेगी। एक्ट्रेस ने कहा कि, मैं उस दिन का इंतजार कर रहीं हूं जब पुरुषों और महिलाओं को बराबर फीस मिलेगी।

Leave a Reply