जनसेवा व क्षेत्र का विकास ही मेरी प्राथमिकता है : अजय सोनकर

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। प्रसिद्ध समाजसेवी एवं वार्ड संख्या 18, इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला के पूर्व पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने क्षेत्र के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यही कारण है कि क्षेत्र की जनता आज भी उनके द्वारा कराए गए कार्यों की जमकर तारीफ करते नहीं थकती।

अजय सोनकर ने पार्षद पद पर रहते हुए क्षेत्र में सड़कों, नालियों व नदी किनारे पुश्तों का निर्माण करवाया, पानी की पाइपलाइन डलवाई। इसके साथ ही उन्होंने पूरे इलाके में विद्युत के पोल लगवाए जिससे अंधेरे में डूबी रहने वाली क्षेत्र की सड़कें रोशनी से जगमगा उठीं। क्षेत्र के कईं बेरोजगार युवाओं को नौकरियों पर लगवाया। वहीं चुक्खुवाला क्षेत्र में फैली गुंडागर्दी को पुलिस के सहयोग से समाप्त करवाने में भी घोंचू भाई ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आज पार्षद पद पर न रहते हुए भी अजय सोनकर निरन्तर क्षेत्र के विकास और लोगों की मदद में जुटे रहते हैं। हाल ही में उन्होंने नगर निगम के मेयर सुनील उनियाल गामा और राजपुर रोड विधायक खजान दास से निवेदन करके वार्ड में कईं विकास कार्य करवाए, जिससे स्थानीय लोगों को काफी राहत मिली। जनसेवा एवं क्षेत्र के विकास को ही घोंचू भाई अपनी पहली प्राथमिकता समझते हैं।

अजय सोनकर का कहना है कि राजपुर विधायक खजान दास का पूर्ण सहयोग क्षेत्र की जनता को मिल रहा है एवं विधायक जी वार्ड संख्या 18 में निरंतर विकास कार्य करवा रहे हैं, जिससे स्थानीय जनता भी राहत महसूस कर रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी खजान दास जी का सहयोग उन्हें इसी प्रकार प्राप्त होता रहेगा। आज भी अजय सोनकर क्षेत्रवासियों की समस्याओं के समाधान के प्रयासों में लगे रहते हैं।

Leave a Reply