मेरे खिलाफ की जा रही है साज़िश: कंगना

Breaking News Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत केवल अपनी फिल्मों नहीं बल्कि अपने बेबाक बयानों के कारण भी चर्चा में रहती हैं। कंगना के अलावा उनकी बहन रंगोली भी सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं और अपनी बहन के सपॉर्ट में विवादित कॉमेंट भी कर देती हैं। हाल में उन्होंने यह दावा किया था कि रितिक रोशन की बहन ने कंगना से माफी मांगी थी और अब कंगना ने दावा किया है कि करण जौहर का ‘गैंग’ उनके खिलाफ साजिश कर रहा है।

दरअसल कंगना ने पहले भी करण जौहर पर फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि करण जौहर केवल फिल्म इंडस्ट्री के स्टार-किड्स को बढ़ावा देते हैं। कंगना की पिछली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर भी विवाद हुए थे। कई ऐक्टर्स ने इस फिल्म को बीच में ही छोड़ दियया था, यहां तक कि बाद में उन्होंने इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान भी अपने हाथ में ले ली थी।

जब कंगना से उनके बारे में मिष्टी चक्रवर्ती और सोनू सूद के बयानों और उनके वायरल हुए लकड़ी के घोड़े वाले विडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दावा किया कि ‘नेपोटिजम गैंग’ यह सब उनके खिलाफ कर रहा है। कंगना ने कहा, ‘कुछ ट्रेड एक्सपर्ट्स पर यह दबाव बनाया गया था कि वह मेरी फिल्म के कलेक्शन को आधा करके दिखाएं। करण जौहर के गैंग ने फिल्म समीक्षकों को पैसा देकर मेरे खिलाफ कैंपेन शुरू कर दिया है।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट राजकुमार राव दिखाई देंगे और यह 26 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘पंगा’ में भी काम कर रही है जो साल 2020 में रिपब्लिक डे पर रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply