मासूम बच्चियों का यौन शोषण करने वाला अधिकारी गिरफ्तार

National News Room

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र में एक बीमा कंपनी के 62 साल के सेवानिवृत अधिकारी द्वारा मासूम बच्चियों का यौन शोषण करने की घटना का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने आरोपी अधिकारी के अलावा यौन शोषण के अश्लील फोटो सार्वजनिक करने वाले एक सीसीटीवी कैमरा संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया।

मूलरूप से उन्नाव का रहने वाला आरोपी विमल चंद करील घर में काम करने वाली बच्ची और युवतियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। वह मेडिकल थाने के जागृति विहार में रहता है। एसएसपी नितिन तिवारी के अनुसार रिटायर्ड अधिकारी की पत्‍नी की मौत हो चुकी है। घर में वह अकेला रहता था। काम के बहाने वह घर में बच्चियों को बुलाता था और उनका यौन शोषण करता था। पुलिस की अभी तक की जांच से पता चला है कितीन बच्चियां और तीन युवतियां उसका शिकार बन चुकी थीं।

पुलिस का मानना है कि यह संख्या ज्यादा भी हो सकती है। विमल चंद 2015 में हुई पत्नी की मौत के बाद से घर में अकेला ही रहता था। गतवर्ष नवंबर माह में उसने अपनी कोठी में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। एसएसपी के अनुसार एक बच्ची की मां और चाइल्ड लाइन की अध्यक्ष अनीता राणा की तरफ से आरोपी विमल चंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

Leave a Reply