हादसे में बुरी तरह से घायल हुए जुबिन नौटियाल, अस्पताल में हैं भर्ती

Breaking News Entertainment News Room

मुंबई। फेमस इंडियन हार्टथ्रोब और सिंगिंग सेंसेशन जुबिन नौटियाल गुरुवार सुबह तड़के एक दुर्घटना का शिकार हो गए। उन्हें हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक इमारत की सीढ़ी से गिरने के बाद गायक की कोहनी टूट गई, उनकी पसलियां टूट गईं और उनके सिर में चोट लग गई।

दाहिने हाथ का होगा ऑपरेशन

जुबिन अपने हालिया ट्रेंडिंग गानों “तू सामने आए,” “मानिके,” “बन शराबी” और अन्य के लिए चर्चा में रहे हैं। उनके दुर्घटना के बाद उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन होगा। उन्हें अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल नहीं करने की सलाह दी गई है।

फैंस कर रहे दुआएं

गायक जुबिन ने खुद को भारतीयों के दिल में अपनी आवाज के दम पर खुद को मजबूती से जगह बनाई है। “रातां लंबियां,” “लुट गए,” “हमनवा मेरे,” और “तुझे कितने चाहने लगे हम,” “तुम ही आना,” “बेवफा तेरा मौसम चेहरा” जैसे इंटरनेशनल हिट के साथ लोग उन्हें वीडियो में देखना भी पसंद करते हैं। ऐसे में उनके फैंस उन्हें चार्टबस्टर्स परफॉर्म करते और जल्द ही अपनी आवाज से जादू बिखेरने देने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहते। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

जुबिन ने कई रियलिटी शोज में हिस्सा लेने के बाद बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनके गाने रिलीज होती है ट्रेंड करने लगते हैं। इन दिनों वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा सुपरहिट देने के वाले सिंगर के तौर पर पहचान बना चुके हैं।

Leave a Reply