जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने की मांग, अंकिता भंडारी हत्याकांड की करवाई जाए CBI जांच

Breaking News News Room Uttrakhand

देहरादून। वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने देवभूमि की बेटी दिवंगत अंकिता भंडारी को इंसाफ दिलवाने को लेकर एक बार फिर आवाज़ उठाई है। उन्होंने इस निर्मम हत्याकांड की सीबीआई से जाँच करवाये जाने की अपनी मांग को दोहराया है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड की बेटी अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए आज प्रत्येक उत्तराखंडी आवाज़ उठा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा गठित की गई एसआईटी की जाँच पर बिलकुल भी भरोसा नहीं किया जा सकता। उन्होंने मुख्यमंत्री धामी से मांग करते हुए कहा कि इस दर्दनाक हत्याकांड की सीबीआई से जाँच करवाई जाए।

उन्होंने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर धामी सरकार सीबीआई जांच से क्यों बच रही है, क्या इस मामले में भाजपा या आरएसएस के किसी बड़े नेता का नाम उजागर होने का डर सरकार को सता रहा है। शायद इसी वजह से सरकार सीबीआई जांच करवाने से बच रही है।

जनसेवी भावना पांडे ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह एवँ आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मांग करते हुए कहा कि इस मामले की गंभीरता को समझते हुए एवँ उत्तराखंड की बेटी अंकिता को न्याय दिलवाने के लिए हत्याकांड की सीबीआई जाँच करवाई जाए।

Leave a Reply