बेेरोजगार युवाओं के समर्थन में फिर आगे आईं जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे, की ये माँग

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, उत्तराखंड की बेटी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं के हित के लिए एक बार फिर आवाज़ उठाई है। उन्होंने वीपीडीओ और वीडीओ की परीक्षा रद्द कर दो माह के भीतर एक ही शिफ्ट में परीक्षा कराने की सरकार से मांग की है।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि वीपीडीओ और वीडीओ पदों पर भर्ती के लिए उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने चार, पांच दिसंबर को स्नातक स्तरीय परीक्षा कराई थी। इस परीक्षा का पेपर लीक होने की जांच उत्तराखंड एसटीएफ को सौंपी गई। एसटीएफ ने मामले का खुलासा कर 13 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद भी यह परीक्षा रद्द नहीं हुई है।

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि प्रदेश में इतना बड़ा भ्रष्टाचार उजागर होने के बावजूद भी ये परीक्षा रद्द नहीं की गई है, जबकि ऐसे ही मामले में हिमाचल प्रदेश में परीक्षा रद्द की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि खुद आयोग के अध्यक्ष एस राजू भी इस मामले में बड़ा भ्रष्टाचार होने की बात कबूल कर चुुके हैं।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड सरकार से मांग करते हुए कहा कि स्नातक स्तरीय इस परीक्षा को रद्द कर इसे दो माह के भीतर एक ही शिफ्ट में सम्पन्न कराया जाए। उन्होंने कहा कि राज्य के बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ क़तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि शीघ्र ही ये भर्ती परीक्षा रद्द नहीं की गई तो वे बेरोजगार युवाओं के समर्थन में एक बार पुनः सड़कों पर उतरकर बड़ा आंदोलन करेंगी।

Leave a Reply