जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने उत्तराखंड के भ्रष्टाचारियों को दी चेतावनी, कही ये बड़ी बात

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। देवभूमि उत्तराखंड में बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष एवं वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने एक बड़ा बयान दिया है। मीडिया को दिये अपने बयान में जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि इस बार उत्तराखंड में भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने राज्य के भ्रष्ट नेताओं, अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध हुंकार भरते हुए कहा कि इस बार वे भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध पूरे एक्शन के मूड में हैं और अब किसी भी भ्रष्ट व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा, फिर चाहे वो किसी भी पद पर क्यों न हो।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि कुछ भ्रष्ट मंत्रियों, नेताओं और अधिकारियों ने उत्तराखंड की दुर्दशा करने का जो काम किया है, उस पर नकेल कसने की सख्त जरूरत है। यदि समय रहते कोई बड़ा कदम ऐसे लोगों के खिलाफ नहीं उठाया गया तो इनके नापाक इरादे एवँ हौसले और अधिक मजबूत होंगे।

जनसेवी भावना पांडे ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तराखंड के मंत्रियों, विधायकों और नेताओं को राज्य के हित से कोई लेना-देना नहीं है। इन्हें साल में विधायक निधि मिलती है और उस पर कोई प्रोजेक्ट पास कराने के लिए 30 प्रतिशत ये लेते हैं, जबकि 16 प्रतिशत अधिकारी लेते हैं। अब जब 46 प्रतिशत चला जाएगा तो क्या खाक काम होगा।

उन्होंने राज्य के मंत्रियों और विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा कि उत्तराखंड की जनता के भले के लिए इस बार वे इन्हीं मंत्रियों और विधायकों से जमकर काम करवाएंगी। अबकी बार इनका कोई नाटक चलने वाला नहीं है, इस बार इन्हें काम पूरे करने के लिए समय देना ही होगा।

हमेशा उत्तराखंड के हित की बात करने वाली एवँ राज्य की जनता के लिए बड़े-बड़े आंदोलन करने वाली जनसेवी भावना पांडे ने भ्रष्टाचारियों को सावधान करते हुए कहा कि “अभी भी वक़्त है संभल जाओ। इस बार तुम्हें रंगे हाथों पकड़वाया जाएगा और तुम्हें पता भी नहीं चलेगा।”

Leave a Reply