जानिए आखिर किस बात पर आता है माधुरी को गुस्सा

Entertainment News Room

मुंबई। इस हफ़्ते में हमें बड़े पर्दे पर अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और रितेश देशमुख स्टारर फ़िल्म ‘टोटल धमाल’ देखने को मिलेगी। लंबे समय बाद बॉलीवुड के इन दिग्गज़ों को एक साथ कॉमेडी करते हुए देखना काफ़ी दिलचस्प होगा। शायद यही वजह है कि दर्शकों को भी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

फ़िल्म के कलाकार भी फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। इसलिये इस बार टोटल धमाल की टीम मस्ती करने सोनी टीवी के द कप‍िल शर्मा शो पर पहुंची, जहां सभी कलाकारों ने मिल कर ख़ूब धमाल मचाया और इसके साथ ही अपनी ज़िंदगी के कई किस्से भी साझा किये। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि शो के दौरान कपिल शर्मा ने माधुरी और अनिल कपूर से कहा कि आप दोनों ने इतनी फ़िल्मों में साथ काम किया है, तो एक-दूसरे के बारे में काफ़ी कुछ जानते भी होंगे, तो दर्शकों को कुछ ऐसा बताइये, जो वो न जानते हों।

कपिल के इतना पूछते ही दोनों स्टार्स एक-दूसरे की पोल खोलने में लग गये। इस दौरान अभिनेता अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित के बारे में बताते हुए कहा कि वैसे तो माधुरी हमेशा शांत रहती हैं और गुस्सा भी कम ही आता है। पर माधुरी को एक चीज़ बिल्कुल बर्दाशत नहीं और वो है खाने में देरी। अनिल बताते हैं कि माधुरी खाने की बहुत ज़्यादा शौकीन हैं, वहीं अगर उनके खाने में ज़रा सी भी देरी हो जाए, तो वो अपने गुस्से पर बिल्कुल कंट्रोल नहीं कर पातीं और भड़क उठती हैं। 

वहीं माधुरी दीक्षित ने अपने को-स्टार अनिल कपूर के बारे में बताते हुए कहा कि अनिल जी कभी भी अपनी प्लेट से खाना खाना पसंद नहीं करते। हम जब लंच के लिये साथ बैठते हैं, तो पहले सबकी प्लेट का खाना चेक करते हैं और उसे घूमते-फिरते खाते हैं। वहीं माधुरी दीक्षित के गुपचुप तरीके से शादी करने के सवाल पर अनिल कपूर ने कपिल शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए ये भी कहा कि माधुरी की शादी से उनका दिल टूटा था।

Leave a Reply