तीसरे विकल्प के तौर पर उत्तराखंड के लोगों की पहली पसंद बन चुकी है जनता कैबिनेट पार्टी : भावना पांडे

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों सियासी माहौल गरमाया हुआ है। वहीं उत्तराखंड की राजनीति में जनता कैबिनेट पार्टी की दस्तक से भाजपा और कांग्रेस के बीच हड़कंप मचा हुआ है। विरोधी दल अब जेसीपी का तोड़ ढूंढने में लगे हुए हैं।

वहीं इस मामले पर बात करते हुए जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में बीते कुछ महीनों में ही उनके दल जेसीपी की लोकप्रियता बहुत तेजी से बढ़ी है। उन्होंने कहा कि तीसरे विकल्प के तौर पर जनता कैबिनेट पार्टी आज उत्तराखंड के लोगों की पहली पसंद बन चुकी है।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने आगे कहा कि भाजपा और कांग्रेस के भीतर जेसीपी का भय इस कदर बैठ चुका है कि वे अपने प्रत्याशियों की सूची तक जारी नहीं कर रहे हैं। ये दल अपने टिकटों के दावेदारों को दो दिन का समय देने की बात कहकर रोक रहे हैं, ताकि वे कहीं पाला न बदल लें।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के दलबदलू नेताओं की इन दिनों दिल्ली में बड़ी-बड़ी बैठकें चल रही हैं। बीजेपी के नेता कांग्रेस में और कांग्रेस के नेता बीजेपी में जाने की कवायद में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जागरूक जनता इन मतलबी दलों के खेल को साफ-साफ देख और समझ रही है।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि बहुत हुआ बीजेपी और कांग्रेस का खेल। जुमले फेंकने और जनता को गुमराह करने की इन पार्टियों की सियासत अब उत्तराखंड में और नहीं चलने वाली। इन बार विधानसभा चुनाव में राज्य की समझदार जनता बीजेपी और कांग्रेस जैसे मूर्ख बनाने वाले दलों को सबक सिखाएगी।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड की जनता से निवेदन करते हुए कहा कि उत्तराखंड को विकास की राह पर आगे ले जाने के लिए एवँ भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड बनाने के लिए इस बार 14 फरवरी को चुनाव चिन्ह ‘क्रेन’ के सामने वाला बटन दबाकर कर जनता कैबिनेट पार्टी को भारी मतों से जिताएं और उत्तराखंड में स्वच्छ व ईमानदार छवि वाली जेसीपी की सरकार बनाएं।

Leave a Reply