जनसेवी अजय सोनकर ने एक बार फिर पेश की समाजसेवा की मिसाल, पढ़िए पूरी खबर

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। प्रसिद्ध जनसेवी एवं वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने एक बार फिर समाजसेवा की मिसाल पेश की है। अपने वार्ड की समस्याओं को दूर करने में उन्होंने पुनः महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

अजय सोनकर ने शुक्रवार को वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी क्षेत्र में छोटा कुमार चौक वाली गली, सुनील मिस्त्री और प्रेम मिस्त्री, सुदीन, धन प्रकाश, सुंदर, पप्पू के घर और छोटा काली का मंदिर से लेकर माटू सुरेश, मुकेश अमित टाक, पप्पू मीट वाले की दुकान से लेकर चरणदास व नितेश के घर तक सीवर लाइन की सफाई कराने का कार्य करवाया।

उन्होंने कहा कि बीते कई वर्षों से सीवर जमा होने के कारण सीवर का पानी स्थानीय लोगों के घरों में घुस जाता था। शिकायत मिलने पर उन्होंने क्षेत्रवासियों की इस समस्या को लेकर तुरंत ही सीवर लाइन की सफाई कराने का कार्य करवाया। इस कार्य में राजपुर रोड विधायक खजान दास, जल संस्थान के अभियंता, अधिकारी व सुपरवाइजर रमेश ने अपना विशेष सहयोग प्रदान किया। अजय सोनकर ने सभी का धन्यवाद प्रकट किया है।

इस दौरान सेमपाल गहलोत, तिलक राज सोनकर, अमित टांक, मुकेश कुमार, आंनद, सतीश व संदीप समेत काफी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply