नागार्जुन अक्किनेनी की ‘द घोस्ट’ से जैकलीन फर्नांडीज हुईं बाहर!

Breaking News Entertainment

मुंबई। अक्किनेनी नागार्जुन की आने वाली फिल्म द घोस्ट में अब जैकलीन फर्नांडीज नहीं होंगी। फिल्म का निर्देशन प्रवीण सत्तारू कर रहे हैं। कुछ महीने पहले, काजल अग्रवाल इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गईं क्योंकि वह प्रेग्नेंट थीं। इसके बाद निर्माताओं ने जैकलीन फर्नांडीज को कास्ट किया लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि अज्ञात कारणों से उन्होंने इस प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया है।

पिंकविला में एक करीबी सूत्र के हवाले से खबर छापी गई है, जिसमें लिखा है, “जैकलीन अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि हमें इसका सही कारण नहीं पता है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि जबरन वसूली के मामले में मुश्किल में फंसने के बाद उनका बाहर निकलना हो सकता है। ” नागार्जुन अभिनीत फिल्म के निर्माता अभी भी अनिश्चित हैं और इस बात की तलाश में हैं कि फिल्म की हीरोइन कौन होगी।

वहीं बताया जा रहा है कि द घोस्ट के निर्माताओं ने विदेश में शूटिंग करने की योजना बनाई थी मगर COVID-19 महामारी की वजह से अभी तक ये नहीं हो पाया है। फिल्म का पहला शेड्यूल संभवत: 6 महीने में शुरू हो जाएगा। द घोस्ट को एक एक्शन थ्रिलर के रूप में बिल किया गया है और इसमें संगीत संगीतकार के रूप में सौरभ, छायाकार के रूप में मुकेश जी और संपादक के रूप में धर्मेंद्र काकराला हैं।

नागार्जुन, इस बीच, नागा चैतन्य की सह-अभिनीत अपनी अगली, बंगाराजू की भव्य रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह फिल्म 14 जनवरी, 2022 को इस संक्रांति को रिलीज करने के लिए तैयार है।

कानूनी संकट में फंसी जैकलीन फर्नांडीज अगली बार किक 2, राम सेतु, बच्चन पांडे और सर्कस में दिखाई देंगी।

Leave a Reply