बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन की महान उपलब्धि पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं : अजय सोनकर

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। बर्मिंघम में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में उत्तराखंड के लाल एवं भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने गोल्ड मेडल जीत लिया है। उन्होंने बैडमिंटन के पुरुष सिंगल्स के फाइनल मैच में मलेशिया के जी योंग एनजी को शिकस्त देकर गोल्ड मेडल हासिल किया।कॉमनवेल्थ गेम्स में उत्तराखंड के सपूत की इस शानदार कामयाबी पर प्रसिद्ध जनसेवी अजय सोनकर उर्फ घोंचू भाई ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी।

वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर ने उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन को बधाई देते हुए कहा कि लक्ष्य सेन ने अपने इस ऐतिहासिक प्रदर्शन से देश के साथ-साथ उत्तराखंड का नाम भी रौशन किया है। कॉमनवेल्थ गेम्स में जीत का परचम लहराने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन की महान उपलब्धि पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं।

जनसेवी अजय सोनकर ने कहा कि लक्ष्य सेन ने स्वर्ण पदक जीतकर युवा खिलाड़ियों के सामने एक मिसाल कायम की है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से लक्ष्य से प्रेरणा लेने का आह्वान किया। घोंचू भाई ने कहा भारत को स्वर्ण पदक दिलाने वाले लक्ष्य सेन की उपलब्धि हम सभी के लिए गौरव की बात है। हमें उन पर गर्व है।

Leave a Reply