फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए जॉन अब्राहम

Breaking News Entertainment

मुंबई। बालीवुड की आने वाली फिल्म ‘‘पागलपंथी’’ की शूटिंग के दौरान एक्शन दृश्य करते हुए सिने अभिनेता जॉन अब्राहम घायल हो गए। इससे जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अभिनेता को मांसपेशी में चोट लगी है और वह अगले कुछ दिन तक शूटिंग नहीं कर सकेंगे। सूत्र ने बताया, ‘‘अभिनेता के बायीं बाइसेप की मांसपेशी में चोट आयी है । मांसपेशियां फट गयी हैं इसलिए उन्हें कुछ दिनों तक आराम करना होगा।

उनका इलाज चल रहा है और अगले कुछ दिनों तक वह शूटिंग नहीं कर सकेंगे।’’ इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं । इसमें अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कीर्ति खरबंदा भी हैं। फिल्म 22 नवंबर को प्रदर्शित होगी।’पागलपंती’ का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कीर्ति खरबंदा भी हैं। फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी। 

बता दें कि जॉन अब्राहम ने साल 2015 में आई कॉमिडी फिल्म ‘वेलकम बैक’ में अनीस बज्मी का साथ काम किया था और इसमें जॉन के साथ अनिल कपूर भी नजर आए थे। वहीं इलियाना डिक्रूज अनीस बज्मी की पिछली फिल्म ‘मुबारकां’ में लीड रोल में नजर आईं थीं। 

Leave a Reply