मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत हुई काफी नाजुक, अस्पताल में हुए भर्ती

Breaking News Entertainment News Room

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। हालत गंभीर होने पर पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। बाद में सीसीयू (Cardiac Care Unit) में भर्ती कराया गया।

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव (58 साल) को ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था। उनके सीने में अचानक दर्द उठा और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए।

वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए राजू

अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक हैं, लिहाजा उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

एम्स के सूत्रों के अनुसार उन्हें आपातकालीन चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों की एक टीम ने रिकवर किया था। इसके बाद उन्हें कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती किया गया था। सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। राजू के पीआरओ अजीत का कहना है कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में थे। सुबह जिम करने गए, जिम करते करते उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया।

टीवी जगत के जाने माने चेहरे हैं राजू

राजू श्रीवास्तव टीवी के कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुके हैं। समय-समय पर दर्शकों को गुदगुदाते और हंसाते देखे गए हैं। राजू श्रीवास्तव देश के फाइनेस्ट कॉमेडियन्स में शुमार किए जाते हैं। राजू श्रीवास्तव को ‘बिग बॉस’, ‘शक्तिमान’, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा जा चुका है। इनके अलावा भी राजू श्रीवास्तव कई शोज में नजर आ चुके हैं। राजू श्रीवास्तव की गंभीर हालत के बाद उनके फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं। साथ ही उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं भी कर रहे हैं।

Leave a Reply