एक बार फिर धमाल मचाएगी सनी और हनी की जोड़ी

Breaking News Entertainment

मुंबई। ‘चार बोतल वोडका काम मेरा रोज का’ जब हनी सिंह के इस गाने की बीट चलती थी तो लोग डांस करते नहीं थकते थे, क्योंकि इस गाने में लगा था एक्ट्रेस सनी लियोनी की हॉटनेस और पंजाबी सुपरहिट सिंगर हनी सिंह की आवाज ता तड़का। 2014 में इस गाने ने धमाल मचा दिया था। पूरे पांच साल बाद एक बार फिर सनी लियोनी और हनी सिंह की जोड़ी साथ नजर आने वाली है। जी हां हनी सिंह एक बार फिर अपनी रेप का जादू चलाने वाले हैं। खबरें आ रही हैं कि ऋषि कपूर की मल्टीस्टारर फिल्म  ‘झूठा कहीं का’ फिल्म फ्लोर पर आने वाली है। जिसमें हनी सिहं का गाना होगा। इस गाने में हनी के साथ सनी लियोन भी नजर आएंगी।

चार बोतल वोडका गाने में सनी और हनी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। कुछ शब्दों और गाने की लाइन के कारण ये गाना विवादों में भी रहा था लेकिन तब भी दर्शकों का सनी-हनी का ये गाना खूब पसंद आया था। आज भी पंजाबी पार्टियों में हनी के गाने जान डालते हैं।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर की मल्टीस्टारर फिल्म  ‘झूठा कहीं का’ में कई सितारे साथ नजर आने वाले हैं इस फिल्म में आप ऋषि कपूर सहित आप जिमी शेरगिल, लिलिट दुबे, सनी सिंह, ओमकार कपूर, निमिषा मेहता और मनोज जोशी जैसे एक्टरों को एक साथ स्क्रीन पर देखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मीप कांग ने किया है। सनी लियोनी आजकल अपने आने वाली फिल्मों के शूट में व्यस्त है। हाल ही में सनी लियोनी फिल्म अर्जुन पाटियाला के आइटम सॉंग नंबर क्रेजी हबीबी और डिसेंट मुंडा में नजर आएंगी।

Leave a Reply