कांग्रेस ने की पीएम मोदी की छवि खराब करने की कोशिश: सचिन जैन

News Room Uttrakhand

देहरादून। राफेल मामले पर हो-हल्ला करने वाली कांग्रेस पार्टी का झूठ सबके सामने आ चुका है। जनता को गुमराह करने के लिए कांग्रेस के सरगना राहुल गांधी को देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए। ये कहना है अखिल भारतीय हिन्दू क्रांतिदल के उत्तराखंड प्रदेश मीडिया प्रभारी सचिन जैन का।

मीडिया को जारी अपने बयान में सचिन जैन ने कहा कि राफेल विमान सौदे पर राहुल गांधी के ‘‘झूठ’’ पकड़े गये हैं। उन्होंने राहुल से माफी की मांग की है। उनकी तरफ से यह बयान ऐसे समय आया है जब कैग ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि राजग का समझौता, संप्रग के 2007 के प्रस्ताव से 2.86 प्रतिशत सस्ते में हुआ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीते काफी महीनों से राफेल सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठे आरोप मढ़ते आ रहे हैं जबकि उनके पास कोई ठोस प्रमाण नहीं हैं।

सचिन जैन ने कहा कि कांग्रेस ने विपक्ष को साथ लेकर राफेल के बहाने पीएम मोदी के खिलाफ एक बड़ी साज़िश रची है। किंतु वे अपने गन्दे इरादों में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए हैं। अब सच देश के सामने आ चुका है।

सचिन जैन ने कहा कि देश की जनता सब कुछ साफ-साफ देख रही है कि किस तरह से निर्दोष प्रधानमंत्री पर राहुल और पूरी कांग्रेस उंगली उठा रही है जबकि कांग्रेस का घोटालों का इतिहास जगजाहिर है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को अपनी करनी का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। भाजपा आम चुनाव में एक बार फिर से प्रचण्ड बहुमत से विजयी होगी और एक बार पुनः मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

Leave a Reply