‘चलिये, चलिये’ कहते हुए निकल गये अक्षय, पढ़ें पूरी खबर

Entertainment News Room

मुंबई। मुंबई में लोकसभा की छह सीटों के लिए हाल में हुए चुनाव में मतदान नहीं करने को लेकर आलोचना झेल रहे अभिनेता अक्षय कुमार इस संबंध में पूछे गये सवालों कन्नी काट गये। अभिनेता अक्षय कुमार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपने ‘‘अ-राजनीतिक’’ साक्षात्कार को लेकर कुछ दिन पहले सुर्खियों में थे। गौरतलब है कि ‘केसरी’, ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी राष्ट्रवादी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता ने सोमवार को मतदान नहीं किया।

मंगलवार को फिल्म ‘ब्लैंक’ की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया के साथ बातचीत में अभिनेता ने फिल्म और नवोदित अभिनेताओं के प्रदर्शन की तारीफ की। हालांकि, जब अभिनेता से मतदान नहीं करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया और वहां से ‘‘चलिये, चलिये’’ कहते हुए निकल गये।

अक्षय का मतदान नहीं करने का मुद्दा ट्वीटर पर भी छाया रहा क्योंकि पिछले महीने ही मोदी ने एक ट्वीट में अभिनेता को टैग कर उन्हें मतदान के लिए प्रोत्साहित करने को कहा था। प्रधानमंत्री के ट्वीट पर जवाब देते हुये ‘केसरी’ के अभिनेता ने लिखा था कि एक वोट की ताकत बहुत है और हम सभी को इसकी महत्ता को लेकर जागरूकता बढ़ाने की जरूरत है।

Leave a Reply