कैंडल मार्च के जरिए देंगे शहीदों को श्रद्धांजलि: सचिन जैन

News Room Uttrakhand

देहरादून। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों द्वारा हमला कर दिया, जिसमें करीब चालीस सुरक्षाकर्मी मारे गए। बड़ी संख्या में जवान घायल भी हुए हैं। जवानों की शहादत पर उन्हें शत्-शत् नमन करते हुए एवं भावपूर्ण श्रद्धाजलि देते हुए सचिन जैन ने इसे आतंकियों द्वारा किया गया कायरतापूर्ण हमला करार दिया।

अखिल भारतीय हिन्दू क्रांतिदल के उत्तराखण्ड प्रदेश मीडिया प्रभारी सचिन जैन ने अपने बयान में कहा कि सीआरपीएफ के जवानों पर हुए अबतक के सबसे बड़े आतंकी हमले से पूरा देश सदमे में है। देश में गम और गुस्से का माहौल है। इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले के लिए उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों की पनाहगाह बन चुका है। इस बात को आज पूरा विश्व स्वीकार चुका है।उन्होंने कहा कि अब समय आ चुका है जब पूरे विश्व को एकजुट होकर आतंकवाद के खिलाफ एक बड़ी लड़ाई लड़नी होगी। उन्होंने केन्द्र सरकार से मांग की है कि वो पाकिस्तान को सबक सिखाने और देश से आतंकवाद के खात्मे के लिए ठोस कदम उठाये। उन्होंने आतंकी हमले में शहीद हुए अमर जवानों की आत्मा की शांति और उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में साहस प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

सचिन जैन ने बताया कि पुलवामा के अमर शहीदों को देहरादून की जनता की ओर से शुक्रवार 15 फरवरी को कैंडल मार्च के द्वारा श्रद्धाजलि दी जायेगी। यह श्रद्धाजलि कार्यक्रम शाम 5: 30 बजे गांधी पार्क से शुरू होकर घंटाघर तक पैदल कैंडल मार्च के रूप में आयोजित होगा। उन्होंने देहरादून की समस्त संस्थाओं एवं आम नागरिकों से इस कार्यक्रम में शामिल होकर अमर शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करने का आह्वान किया।

Leave a Reply