बस में युवती से छेड़छाड़, चालक-परिचालक ने सिखाया सबक

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। शुक्रवार को उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, बस में तीन युवकों ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। इस पर युवती ने जब चालक और परिचालक को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

हरिद्वार से देहरादून जा रही बस में सवार एक युवती के पास तीन युवक भी बैठे थे। अचानक वे युवती से छेड़खानी करने लगे। बताया जा रहा है, कि पहले तो युवती ने अनदेखा कर दिया। लेकिन बाद में वे गंदी हरकतें करने लगे और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। जब युवती ने इसका विरोध किया और इसकी जानकारी चालक-परिचालक को दी तो वे लोग समझने की वजाए रौब झाड़ने लगे।

इसके बाद चालक ने बस को मोतीचूर के पास रोक दिया और वहां मौजूद पुलिस को सूचना दी। पिकेट पर बस रुकते ही इसमें से दो मनचले बस से उतरकर भाग निकले, जबकि एक को परिचालक ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इसके बाद पुलिस ने धरपकड़ कर दोनों को पकड़ लिया। हालांकि युवती व बस ड्राइवर ने इस पर किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस ने युवती व बस में बैठे अन्य लोगों से घटना की जानकारी जुटाई। इसके बाद युवकों ने पुलिस के सामने मांफी मांगी तो उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। 

Leave a Reply