‘रक्षा बंधन’ के बायकॉट को लेकर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने कही ये बात

Breaking News Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को बायकॉट करने का सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है। अक्षय कुमार ने फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के बायकॉट पर चुप्पी तोड़ी है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ और आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने का सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है। दरअसल, लोग आमिर खान और अक्षय कुमार के पुराने बयानों के आधार पर फिल्म को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। अब अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के बायकॉट को लेकर रिएक्शन दिया है। हाल ही में फिल्म की टीम ने मीडिया के साथ बातचीत की है। इस दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के बायकॉट पर चुप्पी तोड़ी है।

अक्षय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए व लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की चीजों को महत्व ना दें। उन्होंने ये भी कहा कि भारत एक स्वतंत्र देश है और हर किसी को अपना मन का करने की छूट है। अक्षय कुमार ने आगे कहा, बहुत कम लोग है जो ये काम करते हैं। वे शरारत कर रहे हैं। कोई बात नहीं। ये एक स्वतंत्र देश है। हर किसी को अपने मन का करने की छूट है। इससे अर्थव्यवस्था को मदद मिलती है। लोग ऐसी चीज कर रहे हैं इसका कोई मतलब नहीं है। हम सभी अपने देश को सबसे बड़ा और महान बनाने की कगार पर हैं। मैं उनसे अपील करूंगा कि इसमें ना पड़ें। मैं सभी से रिक्वेस्ट करुंगा कि ऐसी चीजों को हाइलाइट ना करें। ये हमारे देश के लिए बेहतर होगा।

Leave a Reply