बड़े पर्दे पर नज़र आएगी “तेरे नाम 2”, पढ़ें ये खबर

Breaking News Entertainment

मुंबई। सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ 2003 में आई थीं। इस फिल्म ने इश्क के मायनों से लेकर लोगों के हेयर स्टाइल तक बदल दिये थे। लंबे बाल, बीच से मांग और अडियल तरह से लड़की को प्रपोज करना। कई मजनूओं ने ऐसा किया लेकिन रियाल लाइफ में उनकी पिटाई हो गई क्योंकि वो तेरे नाम के सलमान खान नहीं थे।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म की जो एंड था वो काफी दर्दनाक था, साथ ही अधूरा भी। अब इसी कहानी को पूरा करने की तैयारी में हैं निर्देशक और अभ‍िनेता सतीश कौशिक। सतीश कौशिक ने बताया कि वे तेरे नाम के सीक्वल पर विचार कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कुछ दिनों पहले ही सतीश कौशिक ने तेरे नाम 2 की स्क्र‍िप्ट लिखकर खत्म की है। सतीश ने बताया कि तेरे नाम 2 एक बिल्कुल नई कहानी है और यह किसी भी एंगल से पहले हिस्से का विस्तार नहीं है। यह उत्तर भारत के बैकड्रॉप में एक गैंगस्टर की कहानी है। नजदीकी सूत्रों के हवाले से छपी रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में मुख्य किरदारों का नाम वही रहेगा।

फिल्म की कहानी नई हैं अब क्या सलमान खान फिर से राधे बनेंगे या नहीं ये कहनाल थोड़ा मुश्किल हैं। वैसे निर्देशक सतीश कौशिक और सलमान खान का तालमेल अच्छा है। उन्होंने फिल्म भारत में भी साथ काम किया है। लेकिन तेरे नाम 2 में सलमान होंगे या कोई और इस बात से अभी पर्दा नहीं उठा है।

Leave a Reply