अपनी बीमारी को लेकर ऋषि कपूर ने दिया बड़ा बयान

Entertainment News Room

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर कुछ महीनों से अमेरिका में इलाज करा रहे हैं। हालांकि अभी तक ऋषि ने अपनी बीमारी पर कोई बयान नहीं दिया था। अब उन्होंने पहली बार इस बारे में बात की है। खबरें थी कि ऋषि कपूर को कैंसर हुआ है, लेकिन कपूर परिवार ने इन सभी खबरों को महज अफवाह बताते हुए गलत ठहरा दिया। आखिरकार ऋषि कपूर ने खुद सामने आकर अपनी बीमारी पर खुलासा किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान ऐक्टर ने बताया कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि वह जल्द ही वापस आएंगे। ऋषि ने आगे कहा कि ‘इलाज की प्रक्रिया लम्बी और थकान भरी है। किसी भी व्यक्ति को इन सबके लिए अत्यंत धैर्य की जरूरत होती है।’ उनका कहना था कि यह मेरे लिए मुश्किल है।फिल्मों पर बात करते हुए ऋषि कपूर ने कहा कि फिलहाल उनका ध्यान इलाज पर है। इसलिए वह कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं। साथ ही वह बोले फिल्मों से यह ब्रेक लेना भविष्य में उनके लिए काफी मददगार साबित होगा।

कुछ समय पहले नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक न्यू इयर सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें ऋषि कपूर, खुद नीतू, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और बेटी रिद्धिमा कपूर भी नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘हैपी 2019! कोई संकल्प नहीं, इस साल के लिए सिर्फ विश है!!! कम पल्यूशन ट्रैफिक!!! उम्मीद करती हूं कि भविष्य में कैंसर सिर्फ एक राशि (कर्क) का चिह्न बनकर रह जाए।’

नीतू कपूर के इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा रहा था कि ऋषि को कैंसर हुआ है और वह इसका इलाज कराने न्यू यार्क गए हैं। कहा यह भी जा रहा था कि जिस हॉस्पिटल में सोनाली बेंद्रे कैंसर का इलाज करा रही हैं वहीं पर ऋषि भी कैंसर का ही इलाज करा रहे हैं, लेकिन बाद में कपूर परिवार ने इसे अफवाह बताया था।

Leave a Reply