अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हुई रेखा नौटियाल

News Room Uttrakhand

देहरादून। टिहरी लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह के पुरोला आने पर हजारों कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किय, उन्होंने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी ने जितने वादे किये क्या कोई पूरे हुए केवल जुमलेबाजी में पांच साल बीत गये। करोडो युवाओ को रोजगार की जगह पकोड़े की दुकान की सलाह देते गए। जो सांसद आजतक मोदी सरकार में रही कभी क्षेत्र की एक भी समस्या नहीं उठायी जिस कारण पूरा क्षेत्र पिछड़ता गया।

विधायक राजकुमार ने कहा कि रानी संसद में केवल शोपीस बनी रही जो उनका खर्च करने का बजट था उसे वापस भेजती रही, लेकिन कहीं विकास कार्य पर खर्च नहीं किये। हम हमेशा गलती करते गये अब नहीं होनी चाहिए। नगर पंचायत अध्यक्ष हरिमोहन ने कहा कि टिहरी लोकसभा क्षेत्र आज भी राजा जी गुलामी झेल रहा है। हमारे क्षेत्र का विकास आजतक नहीं हुआ।

वहीं एक बहुचर्चित पुरोला नगर पंचायत में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी रेखा नौटियाल जोशी जिसने दोनो राष्ट्रीय पार्टी की नींद हराम की थी, वह भी आज अपने सभी समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गयी। रेखा ने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मजबूत प्रत्याशी भी होना जरूरी है। जो हमारी आवाज को संसद में उठा सके। उन्होंने कहा रानी तो केवल दस साल तक मूक दर्शक की तरह ही बैठी रही।

Leave a Reply