‘पुष्पा’ के बाद, रिलीज़ होने जा रही है अल्लू अर्जुन की ये फ़िल्म

Breaking News Entertainment

मुंबई। अल्लू अर्जुन हाल के दिनों में सबसे चर्चित स्टार्स में से एक है, खासकर “पुष्पा: द राइज” के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। पुष्पा की लोकप्रियता और सफलता को देखते हुए, अला वैकुंटापुरमुलु के निर्माताओं ने फिल्म को हिंदी में डब करने का फैसला किया है, जो 26 जनवरी को भारत में स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।

त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, अल्लू अर्जुन की अला वैकुंटापुरमुलु ने 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी। अला वैकुंठपुरमुलु का कुल कलेक्शन लगभग 160 करोड़ रुपये का है। यह फिल्म, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है, 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।

चूंकि अभिनेता की पुष्पा एक धमाकेदार हिट रही है, इसलिए निर्माताओं ने अला वैकुंटापुरमुलु को हिंदी में रिलीज़ करने की योजना बनाई है।

अला वैकुंटापुरमुलु एक कमर्शियल एंटरटेनमेंट है जिसमें अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े और समुथिरकानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।  त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, फिल्म में तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया।

Leave a Reply