7 साल के मासूम की हत्या, संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ था लापता

News Room Uttrakhand

रुद्रपुर। उत्तराखंड के रुद्रपुर में ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में एक सात साल के मासूम की हत्या से सनसनी फैल गयी। दो दिन पूर्व मासूम घर की छत पर खेलने के दौरान लापता हो गया था। पुलिस को पड़ोस के एक घर से मासूम का शव मिला है जिसके आधार पर पुलिस ने पूरे परिवार को हिरासत में ले लिया है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। वहीं पुलिस मासूम के साथ कुकर्म की आशंका जता रही है। लेकिन पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगी।

जानकारी के अनुसार कैम्प निवासी चंद्र पाल सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है। वह पत्नी हीराकली व सात साल के पुत्र अंश, छोटी पुत्री के साथ रोशन लाल के मकान में किराए पर रहता है। मंगलवार शाम अंश छत पर खेल रहा था। इस दौरान वह लापता हो गया। मामले में अंश के परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

बुधवार की रात चंद्रपाल को अपने पड़ोसी युवक पर शक हुआ। उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने पड़ोसी से पूछताछ की तो उसने अंश की हत्या करने की बात कबूली। पड़ोसी की निशानदेही पर पुलिस ने अंश का शव उसके घर से बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मासूम का गला घोंटकर हत्या की गयी है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के पूरे परिवार को हिरासत में ले लिया है। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस फोर्स के साथ ही पीएसी को क्षेत्र में तैनात किया गया है।

Leave a Reply