विवेक ओबेरॉय ने उड़ाया भारत की हार का मजाक, जमकर हुए ट्रोल

मुंबई। विवेक ओबेरॉय को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वजह है उनकी वह पोस्ट जिसमें वो आईसीसी वर्ल्ड कप से बाहर हुई टीम इंडिया का मजाक उड़ा रहे हैं।

विवेक ने एक GIF फाइल ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें एक भारतीय फैन सड़क पर चल रहा है और सोच रहा है कि सामने से आ रही महिला उसे गले लगाने वाली है। लेकिन महिला उस फैन के पीछे चल रहे आदमी को गले लगाती है। फैन मन मसोसकर आगे बढ़ जाता है। विवेक ने इसके साथ लिखा है, “वर्ल्डकप के सेमी फाइनल में भारतीय प्रशंसकों के साथ ऐसा ही हुआ।”

विवेक की पोस्ट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा है, “मिस्टर ओबेरॉय मैच्योर हो जाओ, नहीं तो लोग हमेशा तुम्हे हलके में ही लेंगे।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “विवेक ओबेरॉय संजय मांजरेकर की बायोपिक के लिए एकदम परफेक्ट हैं।”

एक अन्य यूजर का कमेंट है, “लड़की ऐश्वर्या है, ब्लैक सूट में अभिषेक बच्चन है और ब्लू सूट वाला विवेक ओबेरॉय खुद है।” कुछ यूजर्स ने विवेक की पोस्ट को शर्मनाक बताया है तो कुछ ने खुद विवेक को सबसे बड़ा लूजर कहा है। वहीं, कुछ एक यूजर ने लिखा है, “एक बार फिर तुमने बता दिया कि तुम कितने घटिया, बेहूदा और निराशाजनक इंसान हो।”

एक यूजर ने लिखा है, “अरे इसको कोई काम दे दो यार…ऐसे ही परेशान रहेगा ये।” एक का कमेंट है, “बहुत ही अपमानजनक पोस्ट ऐसे इंसान की ओर से, जिसका अपना कोई करियर नहीं है।

Leave a Reply

Close