Breaking News Uttrakhand

बेरोजगारी मिटाने को उत्तराखंड सरकार ने कुछ नहीं किया: भावना पांडे

देहरादून। प्रसिद्ध समाजसेवी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने प्रशिक्षित बेरोजगार डिप्लोमा फार्मासिस्ट (एलोपैथिक) महासंघ उत्तराखंड के धरने-प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया।

आपको बता दें कि प्रशिक्षित बेरोजगार डिप्लोमा फार्मासिस्ट (एलोपैथिक) महासंघ उत्तराखंड के युवा पिछले काफी लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं किन्तु सरकार उनकी एक नहीं सुन रही है।

ऐसे में प्रशिक्षित बेरोजगार डिप्लोमा फार्मासिस्ट (एलोपैथिक) महासंघ उत्तराखंड के युवाओं की पीड़ा को समझते हुए एवँ उनकी तकलीफों को महसूस करते हुए जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ प्रसिद्ध समाजसेवी भावना पांडे ने उनके विरोध प्रदर्शन को अपना पूर्ण समर्थन दिया।

धरना स्थल पर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार बेरोजगार युवाओं के साथ बहुत बड़ा अन्याय कर रही है। उत्तराखंड में भाजपा की सरकार के कार्यकाल को 5 वर्ष पूर्ण होने को आए हैं किंतु सरकार ने इस दौरान बेरोजगारी मिटाने व बेरोजगार युवाओं के लिए सिर्फ खोखले वायदों के अलावा कुछ नहीं किया। आलम ये है कि सरकार बेरोजगार युवाओं की कोई बात सुनना तक नहीं चाहती है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही सरकारों ने अपने-अपने कार्यकाल के दौरान बेरोजगार युवाओं को छलने का काम किया है। दरअसल इन दोनों पार्टियों की जनविरोधी मानसिकता ने पिछले 21 वर्षों में उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं को हाशिये पर धकेल दिया है।

उन्होंने कहा कि अब आगे ऐसा नहीं चलेगा। सरकार की ये तानाशाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उत्तराखंड सरकार की गलत नीतियों का जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) पुरजोर विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि वे बेरोजगार युवाओं के हक़ की आवाज़ को उठाएंगी और प्रशिक्षित बेरोजगार डिप्लोमा फार्मासिस्ट (एलोपैथिक) महासंघ उत्तराखंड के युवाओं  को उनका हक दिलवाकर ही रहेंगी।

Advertisements

Leave a Reply