धरना दे रहे बेरोजगार युवाओं ने जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे का जताया आभार

Breaking News Uttrakhand

देहरादून। पिछले काफी समय से राजधानी देहरादून में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे बेरोजगार युवाओं ने जनता कैनिबेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे का आभार प्रकट किया है।

गौरतलब है कि जनता कैनिबेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष, राज्य आंदोलनकारी एवँ प्रसिद्ध समाजसेवी भावना पांडे पिछले काफी समय से बेरोजगार युवाओं के आंदोलन को समर्थन देती आ रही हैं। अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे वे युवाओं के साथ वे हर मोर्चे पर खड़ी नज़र आईं।

भावना पांडे के समर्थन का सिलसिला यहीं नहीं थमता, वे पिछले काफी दिनों से आंदोलन कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए भोजन-पानी की व्यवस्था करवा रही हैं। इस कार्य के लिए उन्होंने एकता विहार स्थित धरना स्थल पर एक भट्टी भी लगवाई है, जिसमें समय-समय पर चाय-नाश्ता एवँ भोजन पकाया जाता है।

20211102_153923

चाहे धरना स्थलों पर जाकर आंदोलनकारी युवाओं का हालचाल पूछना हो या फिर मुख्यमंत्री आवास कूच के दौरान प्रदर्शनकारी युवाओं का समर्थन हो, भावना पांडे हर जगह जमकर डटी रहीं। यही नहीं बेरोजगार युवाओं की मांगों के समर्थन के चलते उन्होंने अपनी गिरफ्तारी तक दी। आज भी वे दिन में लगभग पांच-छह धरना स्थलों पर जाकर अनशन कर रहे युवाओं की सुध लेती हैं।

20211201_174304

हमेशा की ही तरह बुधवार को भी जनसेवी भावना पांडे की ओर से आंदोलनकारी युवाओं के लिए भोजन भिजवाया गया। गांधी पार्क के गेट पर धरना दे रहे। बेरोजगार दंत चिकित्सक, सहायक लेखाकार परीक्षा के अभ्यर्थी, यूपीसीएल पिटकुल में अवर अभियंता की परीक्षा दे चुके युवा, परिवहन विभाग में भर्ती के लिए आंदोलन कर रहे युवा एवँ एनआईओएस डीएलएड के आंदोलनकारी युवाओं ने भोजन ग्रहण करते वक़्त वीडियो बनाकर भावना पांडे का आभार जताया।

20211030_133713

बताते चलें कि जनता कैबिनेट पार्टी की मुखिया भावना पांडे बेरोजगार आंदोलनकारी युवाओं की आवाज़ को हर मंच पर उठाती आ रही हैं। वे अक्सर मीडिया में धरना दे रहे बेरोजगारों के मुद्दे की बात करती दिखाई देती हैं। भावना पांडे का कहना है कि जब तक आंदोलनकारी युवाओं की मांगें पूरी न हो जाएं और उन्हें उनका हक़ न मिल जाये उनकी ये लड़ाई और समर्थन जारी रहेगा।

Leave a Reply