टेंशन में नज़र आये रणबीर कपूर, जानिये वजह

Breaking News Entertainment

मुंबई। इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर काफ़ी परेशान नज़र आ रहे हैं। परेशान इसलिये कि उनकी फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ डेट आगे बढ़ गई है। पिछले 2 सालों से जिस फ़िल्म की जोरों-शोरों से चर्चा हो रही है, वो फ़िल्म इस साल भी बड़े पर्दे पर रिलीज़ न हो सकेगी। फ़िल्म की रिलीज़ डेट आगे खिसकने से रणबीर कपूर थोड़े हताश दिखाई दे रहे हैं। क्योंकि संजय दत्त पर बनी बायोपिक संजू के बाद उनकी कोई फ़िल्म सिनेमा हॉल में रिलीज़ नहीं हुई है और बतौर एक्टर फ़िल्मों में इतना गैप होना परेशानी का कारण है।

हाल ही में रणबीर कपूर से जब इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि टीम पिछले 6 साल से ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रही है। अयान मुखर्जी ने ज़िंदगी का एक बहुत बड़ा हिस्सा फ़िल्म को दिया है और अभी भी दे रहे हैं. यही नहीं, अयान ने फ़िल्म के लिये बहुत मेहनत भी की है। अयान के अलावा अमिताभ बच्चन, संगीत निर्देशक प्रीतम, करण जौहर और आलिया भट्ट, मतलब फ़िल्म से जुड़े से लोग अपना बेस्ट देना चाहते हैं। आगे रणबीर कपूर ने परेशानी का ज़िक्र करते हुए कहा कि काफ़ी कोशिशों के बाद भी हम इसे साल के अंत यानि दिसबंर तक रिलीज़ नहीं कर पायेंगे।

दिसबंर तक फ़िल्म रिलीज़ न होने पाने की वजह बताते हुए रणबीर ने कहा कि फ़िल्म के कम्प्यूटर ग्राफ़िक्स का काम अब तक पूरा नहीं हो पाया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अब उनकी फ़िल्म 2 साल बाद आएगी और आखिरी बार पिछले साल रिलीज़ हुई संजू में नज़र आये थे। एक एक्टर के लिये इतने लंबे अंतराल बाद फ़िल्मों में नज़र आना ठीक नहीं है। पर इस उन्होंने ये भी कहा कि फ़िल्म रिलीज़ करना उनके अपने हाथ में भी नहीं है। 

इस पर आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि अब जितना भी समय लग जाये, पर फ़िल्म अच्छी बननी चाहिये. रिलीज़ डेट को लेकर कोई डेड लाइन नहीं देना चाहते, पर इतना पक्का है कि ये जब भी रिलीज़ होगी दर्शकों को पसंद आयेगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर लव रंजन की शमशेरा में काम रहे हैं।

Leave a Reply