शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानिए पूरा मामला

Breaking News Entertainment

मुंबई। बिजनेसमैन राज कुंद्रा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें थमती नजर नहीं आ रहीं। अब शर्लिन चोपड़ा ने बेल पर रिहा राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। शर्लिन चोपड़ा का आरोप है कि ये दोनों उनका सेक्शुअल और मेंटल हैरसमेंट करते हैं।

शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के शिलाफ एफआईआर 14 अक्टूबर को दर्ज कराई थी। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कई वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वो राज कुंद्रा और शिल्पा पर सनसनी खेज आरोप लगाते दिखीं।

वीडियो में शर्लिन चोपड़ा अपनी बात कहते कहते रो पड़ीं। शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का नाम लिया। शर्लिन ने ये वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किए हैं।

29 मार्च को शर्लिन चोपड़ा ने कहा था क उन्हें दबाव में फोटोशूट कराना पड़ा। शर्लिन ने उस वक्त आरोप लगाया था कि 10 महीनों तक राज कुंद्रा ने अपनी दूसरी फर्म जेएल स्ट्रीम से जुड़ने के लिए और फिटनेस से संबंधित सामग्री अपलोड करने के लिए कहा था।

इस पूरे मामले में  राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आपको बता दें, राज को 20 सितंबर को मुंबई की एक अदालत ने पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी थी।

Leave a Reply