शर्मनाकः नाबालिग लड़कियों का रेप करने से मिलती थी ज़िन्दगी

International News Room


मेक्सिको। अमेरिका की जेल में बंद मेक्सिको के मादक पदार्थो के अंतर्राष्ट्रीय संगठन के सरगना जोआक्विन ‘अल चापो’ गुजमैन को मंगलवार को कोर्ट ने दोषी ठहराया है। इस कोर्ट ट्रायल के दौरान गुजमैन की कुछ काली करतूतों के बारे में चौंका देने वाले खुलासे हुए हैं। गुजमैन के साथ लम्बे समय से जुड़े एक शख्स के मुताबिक गुजमैन नाबालिग लड़कियों का रपे करता था और उन्हें ज़िन्दगी जीने का विटामिन बताता था।

3 लाख रूपए प्रति लड़की देता था गुजमैन –
जी हां! 2017 में कोकीन, हेरोइन और अन्य ड्रग्स की तस्करी के आरोप में मेक्सिको से अमेरिका प्रत्यर्पित किए गए गुजमैन को लेकर उनके साथी ऐलेक्स सिफयुएंटिस ने कई बड़े खुलासे किए हैं। कोर्ट ट्रायल के दौरा गवाह के रूप में सिफयुएंटिस ने बताया क़ि वे लंबे वक्त से अल चापो से जुड़े रहे हैं और उसके साथी हैं। सिफयुएंटिस ने खुलासा किया क़ि छिपे रहने के दौरान भी गुजमैन ने कई नाबालिग लड़कियों का रेप किया था और वह उन्हें अपना ‘विटमिन’ बताता था जो उसे जिंदगी देते हैं। सिफयुएंटिस ने बताया ‘कॉमरेड मारिया नाम क़ि एक महिला हमेशा गुजमैन के संपर्क में रहती थी। वो उसे नाबालिग लड़कियों की तस्वीरें भेजती थी और उनमें से किसी को भी चुनने को कहती थी। उन लड़कियों में कुछ 13 साल की भी थीं। गुजमैन उन लड़कियों को पहाड़ों पर मौजूद अपने सीक्रेट ठिकाने तक पहुंचने के लिए 3 लाख रूपए प्रति लड़की भी देता था।

रेप को ज़िन्दगी जीने का विटामिन बताता था –
सिफयुएंटिस के मुताबिक गुजमैन उन लड़कियों का रपे करता था और उन्हें अपने ज़िन्दगी जीने का विटामिन बताता था। इतना ही नहीं सिफयुएंटिस ने कबूला कि गुजमैन लंबे वक्त तक मेक्सिको पुलिस से छिपने के लिए कैलिफॉर्निया की पहाड़ियों में कैंप लगाकर रहा था और तब वह भी उसके साथ था। इस दौरान उसने भी कुछ नाबालिग लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। नार्को आतंकबाद और अमेरिका में ड्रग्स अंडरवर्ल्ड का दूसरा नाम बन चुके अल चापो के गिरोह यानी सीनालोआ कार्टेल ने पिछले दो ढाई दशकों में सैकड़ों लोगों को मारा है।

Leave a Reply