स्कूल में साथ पढ़ती थीं साक्षी-अनुष्का, तस्वीरों ने किया खुलासा

Entertainment News Room

मुंबई। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली में एक जबरदस्त समानता है। दरअसल, दोनों क्रिकेटर्स की पत्नियां स्कूल में एक समय साथ पढ़ा करती थीं। अब उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, विराट कोहली की पत्नी हैं। जबकि साक्षी धोनी, महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी हैं।अनुष्का के पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा, इंडियन आर्मी थे, जिसके कारण उनकी पोस्टिंग अलग-अलग जगहों पर हुई थी।

जब वो असम में पोस्टेड थे तो उस समय अनुष्का मार्गेरिटा के सेंट मैरी स्कूल में पढ़ती थीं। साक्षी भी उसी स्कूल में पढ़ती थीं। मजेदार बात ये भी है कि दोनों को बहुत समय तक एक दूसरे के साथ इस कनेक्शन की जानकारी नहीं थी। अब सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है। ये फोटो उनके स्कूल फंक्शन के दौरान की बताई जा रही है। अनुष्का पिंक कलर की घाघरा-चोली में जबकि साक्षी फेयरी गेटअप में दिख रही हैं।

वैसे 2013 के एक इवेंट में खुद अनुष्का शर्मा ने साक्षी के साथ रीयूनियन को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने उस पल को याद किया था जब स्कूल छोड़ने के कई साल बाद साक्षी से उनकी मुलाक़ात हुई थी। अनुष्का ने बताया था, “साक्षी और मैं असम के बहुत छोटे से टाउन में रहते थे। जब साक्षी ने मुझे बताया कि वो कहां रहती थी तो मैंने कहा था- Wow, मैं भी यहीं रहती थी। इसके बाद साक्षी ने ये भी बताया कि वो कौन से स्कूल गईं, तो मुझे पता चला कि हम दोनों एक ही स्कूल में पढ़ने के लिए गए। मैंने भी साक्षी को बताया कि मैं भी उसी स्कूल में गई थी।”

अनुष्का ने बताया था “और तब मुझे एक फोटो मिली जिसमें, साक्षी फेयरी लुक में थीं और मैं मेरी आइडल माधुरी दीक्षित की तरह घाघरा-चोली में। साक्षी बहुत मजाकिया हैं।” वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा हाल ही में फिल्म जीरो में नजर आईं थी। फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं।

Leave a Reply