सकलाना प्रीमियर लीग का शुभारम्भ, युवा खिलाड़ियों ने दिखाया टैलेंट

Breaking News Uttrakhand

टिहरी। जनपद टिहरी गढ़वाल में ग्राम सत्यों के शहीद नागेंद्र दत्त सकलानी मैदान पर सकलाना प्रीमियर लीग का शुभारम्भ किया गया। इस प्रीमियर लीग का शुभारम्भ टिहरी के भाजपा जिला अध्यक्ष संजय नेगी ने किया।

गौरतलब है कि सकलाना प्रीमियर लीग में बीस टीमें प्रतिभाग कर रहीं हैं। सकलाना प्रीमियर लीग का चौथा मैच SRH बनाम दौंक के बीच खेला गया। SRH ने पहले टॉस जीतकर बलेबाजी का फ़ैसला किया।

जिसके बाद SRH ने पंद्रह ओवर में चार विकेट के नुक़सान पर 223 रन बनाये। वहीं SRH की तरफ से रितेश नेगी ने शतक लगाया रितेश ने मात्र 42 गेंदो में 116 रन नाबाद बनाए। दूसरी तरफ राहुल ने 23 गेंदों में 64 रनो की नाबाद पारी खेली। वहीं दौंक की टीम 86 पर आल आउट हो गयी।

आपको बता दें कि सकलाना प्रीमियर लीग में इससे पूर्व 3 मैच खेले जा चुके हैं। SPL में फ़ाइनल जीतने वाली टीम को 21 हज़ार नगद ईनामी राशि दी जाएगी। वहीं उपविजेता टीम को 11 हज़ार ईनामी राशि दी जाएगी। SRH टीम के मालिक जसवीर मनवाल ने टीम के अच्छे प्रदर्शन की तारीफ़ की।

IMG-20190608-WA0005

इससे पूर्व सकलाना प्रीमियर लीग का शुभारंभ करते हुए टिहरी के भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नेगी ने कहा कि यह एक बेहतरीन प्रयास है। इस कार्य की जितनी भी प्रशंसा की जाए कम ही है। उन्होंने कहा कि पहाड़ के ग्रामीण क्षेत्रों में इस प्रकार की खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन ने ग्रामीण युवाओं को अपनी प्रतिभा को दर्शाने का अवसर प्राप्त होगा। उन्होंने प्रतियोगिता के आयोजकों का आभार जताते हुए उनके प्रयासों की प्रशंसा की।

इस अवसर पर कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष गंभीर सिंह नेगी, इंटर कॉलेज के PTA अध्यक्ष गोपाल सकलानी, सेमवाल गाँव के प्रधान गंभीर नकोटि, क्रिकेट समिति के सदस्य दिनेश उनियाल, यशपाल सेंद्री, दीप हटवाल, रोहित नेगी एवँ विकास मेहरा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply