सड़क पर भिड़ी लड़कियां, एक-दूसरे को पटक-पटक कर धोया

News Room Uttrakhand

देहरादून। उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में इन दिनों हर मोबाइल पर एक ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख हर कोई हैरान है कि स्कूल लड़कियां सड़क पर ये क्या कर रही हैं। पटेल नगर थाना इलाके में लालपुल के पास स्थित एक स्कूल के बाहर छात्राओं में ‘गैंगवार’ हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दो लड़कियों ने बाहर से लड़कियां बुलाकर सड़क मार पिटाई शुरू कर दी।

दोनों लड़कियों के पक्ष में उनकी सहेलियां भी झगड़े में उतर गईं। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस की महिला कांस्टेबल भी उन्हें छुड़ा नहीं पायीं। इस बीच मौके पर स्कूल के कई बच्चे और लोग जमा हो गए। लेकिन किसी ने छात्राओं के बीच बचाव कर झगड़ा खत्म करने की कोशिश नहीं की।

मौक पर बचाव करने के बजाय लोग वीडियो बनाने लगे। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे को सड़क पर पटक पटक कर पीटा। कुछ छात्राओं के तो मुंह से खून भी आने लगा। झगड़े में कुछ लड़कियां बाहर की भी दिखाई दीं।

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि छात्राओं के बीच मारपीट के वीडियो के वायरल होने की जानकारी तो मिली है, लेकिन पुलिस में इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।

Leave a Reply