सैक्रेड गेम्स 2 में हुई रणवीर और कल्कि की एंट्री

Breaking News Entertainment

मुंबई। भारतीय वेबसीरीज में सबसे मशहूर सैक्रेड गेम्स के फैंस इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लास्ट सीजन में जिस सस्पेंस पर एपिसोड को खत्म किया गया था उसके बाद हर कोई जानना चाहता था त्रिवेदी की कहानी।

त्रिवेदी और गणेश गायतोंडे की हिस्ट्री में कुछ पन्ने अधूरे थे उसी की जांच सरताज कर रहे थे।अब सरताज को आगे क्या- क्या जांच में मिलता हैं वो सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में देखने को मिलेगा।

हाल ही में सैक्रेड गेम्स के निर्माताओं ने नेटफ्लिक्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर सैक्रेड गेम्स 2 का प्रोमो रिलीज किया हैं। लेकिन डेट का खुलासा नहीं किया की किस दिन सैक्रेड गेम्स की दूसरी सीरीज आएगी।

प्रोमो के अनुसार इस सीजन में कुछ नये चेहरों की एंट्री हुई हैं जिसमें पुराने चेहरों के सीवा इसमें रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन नजर आने वाली हैं। सोमवार को नेटफ्लिक्स ने सैक्रेड गेम के सीजन 2 का टीजर जारी कर फैंस को सरप्राइज कर दिया।

सोशल मीडिया पर नया प्रोमो आते ही वायरल हो गया है। नए प्रोमो में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी के साथ रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन को लीड रोल में दिखाया गया हैं। 

Leave a Reply