रणवीर ने पांड्या के साथ की फोटो शेयर तो मिला कानूनी नोटिस

मैनचेस्टर। रणवीर सिंह हमेशा से फन लविंग रहे हैं। जल्दी विवादों में नहीं पड़ते, लेकिन हाल ही में जो खबरें सामने आ रही हैं उनसे लग रहा है कि रणवीर सिंह मुश्किल में पड़ गये है। जी हा गली ब्यॉय से लोगों को अपना दिवाना बनाने वाले रणवीर सिंह को कानूनी नोटिस दिया गया है। दरअसल मामला WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर से जुड़ा है। ब्रॉक लेसनर ने ही रणवीर सिंह को नोटिस भेजा है। 

अब आप सोच रहे होंगे की रणवीर सिंह और WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर का क्या पंगा हो गया कि कानूनी नोटिस भेजा गया? तो हम आपको बता दे कि हाल ही में रणवीर सिंह इंडिया और पाकिस्तान का मैच देखने इंग्लैंड गये थे जहां उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने ब्रॉक लेसनर के मुहावरे का इस्तेमाल किया था। जिसे लेकर ही विवाद खड़ा हो गया और रेसलर के वकील पॉल हेमन ने रणवीर को कानूनी नोटिस भेज दिया।

इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya. जिसके जवाब में पॉल ने रणवीर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- क्या तुम मजाक कर रहे हो? “It’s Eat Sleep CONQUER Repeat.”  पॉल इस लिए भड़क गये क्योकि पॉल इस लाइन के लिए जानें जाते है। इनकी ये लाइन सेल्फ क्रिएटिड है। इस बात पर ब्रॉक के वकील पॉल हेमन ने रणवीर को कॉपीराइट का नोटिस दे दिया। 

Leave a Reply