ओपनिंग डे पर धमाका कर सकती है रणवीर की ‘गली बॉय’

Entertainment News Room

मुम्बई। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गली बॉय’ ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। ऐसे में फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों ने ऐसी उम्मीद लगाई है कि फिल्म ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। फिल्म में रणवीर सिंह ने चॉल में रहने वाले रैपर का रोल अदा किया है। ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर के मुताबिक, गली बॉय मुंबई की सड़कों में रहने वाले रैपर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म को मिल रहे सकारात्मक कमेंट्स को देखने के बाद ऐसा लगता है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है।

जौहर ने कहा, ”गली बॉय लोगों के बीच चर्चा में आ गई है। रणवीर सिंह ने फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया है। अचानक से फिल्म की थीम और गानों को लेकर लोग क्रेजी हो गए हैं। फिल्म गुरुवार को रिलीज हो रही है। जिस दिन न तो छुट्टी और न ही कोई फेस्टिवल है। हालांकि वैलेंटाइन डे है, लेकिन इसका कोई ऑफिशियली स्टेटस नहीं है। फिर भी, मैं फिल्म से 15 करोड़ रुपए की कमाई ओपनिंग डे पर कर रहा हूं। युवा बेशक फिल्म को देखने के लिए जाएंगे। बाकि चीजें माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करती हैं।” कुछ वीक पहले सिनेमाघरों में बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं। जिसमें ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

ऐसे में संभव है कि ‘गली बॉय’ को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मिल सकती है। क्या चीजें रणवीर सिंह के फेवर में जाएंगी के सवाल के जवाब में गिरिश ने आगे कहा, ”गली बॉय फिल्म को बेशक फायदा मिलेगा। इस वीक केवल एक छोटी फिल्म हम चार रिलीज हो रही है। लेकिन इसकी आलिया-रणवीर सिंह से कोई टक्कर नहीं है। यदि गली बॉय अच्छा करती है, तो श्रेय युवाओं को ही जाएगा क्योंकि गानों में हिप-पॉप है। इस तरह के म्यूजिक का निर्माण हाल ही में हुआ है।”

Leave a Reply