नाज़ुक बनी हुई है राजू श्रीवास्तव की हालत, अभी तक नहीं आया होश

Breaking News Entertainment News Room

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को बीते दिन दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद कॉमेडियन को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। इस वक्त वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। इस बीच राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, वह अभी भी बेहोश हैं और उन्हें अब तक होश नहीं आया है।

कहा जा रहा है कि कार्डिएक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव का ब्रेन भी डैमेज हुआ है जिसकी वजह से उनकी हालत गंभीर हो गई है। फिलहाल वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। बता दें कि कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं।

कॉमेडियन की बेटी ने कहा नियमित रूप से वर्कआउट करते हैं राजू श्रीवास्तव 

मीडिया से बातचीत के दौरान राजू श्रीवास्तव की बेटी ने कहा कि उनके पिता काम के सिलसिले में अक्सर दिल्ली और कई जगहों पर यात्रा करते रहते हैं। वह कभी भी अपने वर्कआउट को छोड़ते नहीं हैं। उन्हें दिल की कोई बीमारी थी ही नहीं, इस वजह से दिल का दौरा पड़ना हमारे लिए बहुत शॉकिंग है। न तो उनकी हालत में कोई सुधार आ रहा है और न ही उनकी स्थिति इससे ज्यादा बिगड़ी है।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं। राजू टीवी के कई पॉपुलर शो जैसे ‘बिग बॉस’, ‘शक्तिमान’, ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कपिल शर्मा शो’ में खूब कॉमेडी कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव ‘मैंने प्यार किया’ और ‘वाह तेरा क्या कहना’ जैसी कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply