राजकुमार राव की ‘गन्स एंड गुलाब’ का टीज़र हुआ रिलीज़, पढ़िये पूरी खबर

Breaking News Entertainment News Room

मुंबई। लाइट्स, कैमरा और एक्शन! अभिनेता राजकुमार राव और दुलकर सलमान आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब’ में 90 के दशक की शैली को वापस लाते हैं। राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. द्वारा आगामी सीरीज का टीजर। शनिवार को स्ट्रीमिंग दिग्गज टुडम 2022 इवेंट में अनावरण किया गया, जिसने मेजबान जाकिर खान और प्राजक्ता कोली के साथ अपनी भारतीय कंटेंट की घोषणा की।

44 सेकंड के ट्रेलर की शुरूआत कैसेट प्लेयर से होती है, जिसके बैकग्राउंड में 90 के दशक का संगीत बज रहा होता है। इसमें राजकुमार, दुलकर और अभिनेता आदर्श गौरव को भी दिखाया गया है जो 90 के दशक के स्टाइल फैशन में हैं।

जल्द ही, राजकुमार को यह कहते हुए सुना जाता है, “दुनिया मैं दो किसम के लोग होते हैं, एक जो आप हो और एक वो जो आपके अंदर होता है। और कसम पैदा करने वाले की . उसको अंदर ही होना चाहिए।”

दुनिया के मिसफिट्स से प्रेरित, ‘गन्स एंड गुलाब’ एक ऐसी कहानी है जो अपराध की दुनिया में स्थापित प्यार और मासूमियत को दशार्ती है। यह सीरीज 90 के दशक के रोमांस को एक क्राइम थ्रिलर के साथ अद्वितीय रूप से मिश्रित करने के लिए तैयार है, जबकि इसे सहजता से हास्य में रखा गया है।

अपनी आगामी जनी, पपी सीरीज के बारे में बात करते हुए, टीम ‘गन्स एंड गुलाब’ ने कहा, “इस कॉमिक क्राइम थ्रिलर को बनाने के लिए कुछ बेहतरीन अभिनेताओं और क्रू के साथ काम करना मजेदार था! और हमें यकीन है कि दर्शक इसे देखना पसंद करेंगे क्योंकि हमें इसे बनाने में मजा आया।”

Leave a Reply