National Uttrakhand

कोरोना पॉजिटिव हुईं उमा भारती, ऋषिकेश में क्वारंटाइन

देहरादून। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। फिलहाल उन्होंने खुद को ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच वंदे मातरम् कुंच में क्वारंटाइन कर लिया है। यह जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है। उन्होंने इस संबंध में एक के बाद एक कुल चार ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, “मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के लिए टीम को बुलवाया, क्योंकि मुझे तीन दिन से हलका बुखार था।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मैंने हिमालय में कोरोना के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टंसिंग का पालन किया, फिर भी मैं अभी कोरोना पॉजिटिव निकली हूं।” उन्होंने लिखा, “मैं अभी हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वारंटाइन हूं, जोकि मेरे परिवार के जैसा है। चार दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी और स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी।”

इसके साथ ही ऊमा भारती ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मेरे इस ट्वीट को जो भी मेरे संपर्क में आए हुए भाई-बहन पढ़ें या उन्हें जानकारी हो जाए, उन सबसे मेरी अपील है कि वह अपना कोरोना टेस्ट करवाएं और सावधानी बरतें।”

Leave a Reply