Breaking News National

सूरत में ओएनजीसी के प्लांट में भीषण धमाके के बाद लगी आग, पढ़िये पूरी खबर

सूरत। देश की सबसे बड़ी गैस कंपनियों में से एक आयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ONGC के सूरत स्थित प्लांट के भीतर गैस पाइप लाइन में अचानक धमाके के साथ आग लग गयी है। इसी बिच धमाके के साथ आग लग गयी । आग पर काबू पाने के लिए कंपनी की फायर सेफ्टी टीम के साथ सूरत फायर ब्रिगेड ओर दूसरी कंपनियो की मदद ली जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

सूरत के कलेक्टर डॉ. धवल पटेल ने बताया कि लगभग 3 बजे, ओएनजीसी हजीरा प्लांट में लगातार 3 धमाके हुए, जिससे आग लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है। अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। ओएनजीसी के अधिकारियों द्वारा दबाव वाली गैस प्रणाली को कम करने की कोशिश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि रात करीब ढाई बजे ongc कंपनी में एक के बाद एक तीन धमाकों की गूंज सुनाई देती है। धमाके की आवाज ongc प्लांट से करीब 4 किमी एरिया तक सुनाई देती है। आग के कारण पूरा आकाश लाल रंग में तब्दील हो जाता है। कंपनी की तरफ से अबतक कोई खुलासा नही हुआ है के आग किस कारण से लगी है। कोई हताहत होने की बात भी अभी सामने नही आई है।

Leave a Reply